दिल्ली के लोगों को न्याय दिलाने के लिए चंद्रशेखर राव उनके साथ, अध्यादेश पर बोले अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में लगे हुए हैं. शनिवार को केजरीवाल ने तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव (KCR) से मुलाकात की. दोनों ही मुख्यमंत्रियों के बीच यह मुलाकात हैदराबाद में हुई. इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उनके साथ दिखाई दिए.

सीएम केजरीवाल, चंद्रशेखर राव और भगवंत मान के बीच केंद्र के अध्यादेश समेत कई मुद्दों पर बात हुई. इस बैठक में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहे. इस बैठक के बाद सीएम केजरीवाल ने बताया कि के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि वह दिल्ली के लोगों को न्याय दिलाने के लिए उनके साथ हैं. तेंलगाना सरकार दिल्ली के लोगों के साथ है

साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा जो अध्यादेश पास किया गया है. वह लोकतंत्र और संविधान के खिलाफ है. तेंलगाना सरकार जिस तरह से उनका समर्थन कर रही है. इससे दिल्ली के लोगों व उनकी सरकार को काफी ताकत मिल रही है.

मीडिया से बात करते हुए तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को यह अध्यादेश वापस लेना चाहिए. देश में जो कुछ भी चल रहा है. वह समय आपातकाल के दिन से भी बदतर है. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार लोगों द्वारा चुनी गई जनता की सरकार को काम करने की अनुमति नहीं दे रही है.

इन बड़े नेताओं से भी दिल्ली के सीएम ने की मुलाकात
बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसके पहले उन्होंने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकत की थी. इसके साथ ही उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से भी मुलाकात कर चुके हैं.

Related posts

Leave a Comment